पंजाब मीडिया एसोसिएशन(PMA) की एक विशेष मीटिंग रोजाना स्पोक्समैन के दफ्तर में की गई जिसमें विशेष तौर पर ऑल इंडिया पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय प्रधान संजीव कुमार गुप्ता पहुंचे।

मीटिंग में पत्रकारों के हितों के लिए विचार विमर्श किया गया इसके साथ ही मीटिंग में मौजूद ऑल इंडिया पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय प्रधान व पंजाब मीडिया एसोसिएशन के चेयरमैन और मीटिंग में मौजूद दोनों संस्थाओं के अन्य पदाधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया गया कि जल्द ही ऑल इंडिया पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी और पंजाब मीडिया एसोसिएशन एक साथ पत्रकारों के हितों के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

मीटिंग में यह भी फैसला लिया गया कि आने वाले समय में एक महा मंच का भी गठन किया जाएगा जिसमें देश भर की पत्रकार संस्थाओं को एक मंच पर लाकर पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाएगा ताकि पत्रकार व पत्रकारिता की एकता और मजबूत हो सके।

इस मौके पर पंजाब मीडिया एसोसिएशन के चेयरमैन राजीव धामी, जिला जालंधर प्रधान रोहित अरोड़ा, जिला जालंधर के जनरल सेक्टरी गुरमीत सिंह बाबा, पत्रकार विनोद कुमार और ऑल इंडिया पत्रकार वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय प्रधान संजीव कुमार गुप्ता, खजांची पत्रकार गौरी, रोजाना स्पोक्समैन के जिला ब्यूरो निर्मल सिंह व रोजाना स्पोक्समैन के पत्रकार वीरेंद्र शर्मा के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Popular News

error: Content is protected !!