[ad_1]

BPSSC Admit Card : बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2020 के इंटरव्यू का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. बिहार पुलिस आरएफओ भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए अपने एडमिट कार्ड बीपीएसएससी की वेबसाइट bpssc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

बिहार पुलिस आरएफओ भर्ती 2020 के तहत कुल 43 रिक्त पदों पर भर्ती होनी है इंटरव्यू की तारीख और समय की जानकारी एडमिट कार्ड पर ही दी गई है.  बिहार पुलिस आरएफओ भर्ती के इंटरव्यू के लिए जा रहे अभ्यर्थियों को अपने साथ एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट और योग्यता संबंधी प्रमाण पत्रों के साथ फोटो पहचान पत्र भी साथ लेकर जाना जरूरी है.

आयोग ने अभ्यर्थियों को सलाह दी है इंटरव्यू के लिए जाने से पहले एडमिट कार्ड पर दिए गए निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें. उम्मीदवार अपने कॉल लेटर को आसानी से  डाउनलोड करने.  

 सबसे पहले बिहार पुलिस सेवा चयन आयोग की वेबसाइट www.bpssc.bih.nic.in पर जाएं
– यहां होम पेज पर ‘Download Interview Letter for the post of Range Officers of Forest in Environment, Forest & Climate Change Dept., Govt. of Bihar. (Advt. No. 02/2020)’ लिंक मिलेगा
– अब इस पर क्लिक करेंगे तो एक नया पेज ओपन होगा
– यहां मांगे गए लॉग इन क्रेडेंशियल एंटर करके लॉग इन करें
– अब आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा
– इसे डाउनलोड करने के साथ प्रिंट आउट निकाल लें

IIM CAT 2021: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में विभिन्न मैनेजमेंट प्रोग्राम में एडमिशन के लिए कॉमन एडमिशन टेस्ट-2021 (CAT 2021) के रजिस्ट्रेशन की तारीख आगे बढ़ गई है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं किया है उनके पास आवेदन करने का एक और मौका है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iimcat.ac.in पर जाकर 22 सितंबर 2021 शाम 5.00 बजे तक परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. IIM CAT 2021 का आयोजन 28 नवंबर को होगा और परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 27 अक्टूबर को जारी किये जाएंगे. 

IIM CAT 2021: कैट एग्जाम रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ी, जानें कब तक कर सकते हैं अप्लाई

 

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!