एसोसिएशन अपने हर सदस्य के सुख दुख में बराबर सहयोगी : चेयरमैन धामी

जालंधर कैंट:29 जुलाई ( ) पंजाब मीडिया एसोसिएशन अपने हर सदस्यों के सुख और दुख में बराबर सहयोगी है। उक्त शब्द एसोसिएशन के चेयरमैन राजीव धामी ने कैंट टीम के कैशियर पत्रकार राहुल अग्रवाल के जन्मदिन कार्यक्रम में कहे।पंजाब मीडिया एसोसिएशन जालंधर कैंट के प्रधान सुनील कुमार द्वारा अपनी टीम के सदस्य राहुल अग्रवाल के जन्मदिन के मौके पर उनके घर जाकर केक काटकर बधाई देने का कार्यक्रम निश्चित किया और जिसके लिए उन्होंने एसोसिएशन के सदस्यों से मिलकर सेलिब्रेट करने को कहा।इस दौरान एसोसिएशन के चेयरमैन राजीव धामी भी अपनी टीम के साथ केक लेकर राहुल को बधाई देने विशेष तौर पर कैंट पहुंचे। सभी सदस्यों ने मिलकर केक काटकर अपनी शुभकामनाएं राहुल अग्रवाल को दी। इस दौरान राजीव धामी ने राहुल अग्रवाल को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें केक खिलाया । प्रधान सुनील कुमार ने भी राहुल का मूंह मीठा करवाते हुए उन्हें बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इसी प्रकार से हर सदस्य का जन्मदिन मनाया जायेगा।इसके बाद एक एक करके बाकी सदस्यों ने भी राहुल को अपनी शुभकामनाएं भेंट की।
राहुल अग्रवाल ने उनके जन्मदिन को इस तरह से स्पेशल बनाने के लिए सभी सास्यों का आभार व्यक्त किया।अंत में कैंट टीम के मीडिया प्रभारी सुनील कुकरेती ने अपने अंदाज में “आज मौसम बड़ा बेईमान है”गाना गाकर अपनी शुभकामनाएं भेंट की तथा जालंधर से विशेष तौर पर पहुंचे चेयरमैन राजीव धामी,बाबा गुरमीत सिंह तथा एससी विंग के चेयरमैन विशाल मट्टू तथा अन्य सदस्यों का उनकी खुशी में शामिल होने के लिए कैंट टीम के प्रधान सुनील कुमार तथा सारी टीम की तरफ से धन्यवाद अदा किया।
आज के इस सेलिब्रेशन में चेयरमैन राजीव धामी तथा प्रधान सुनील कुमार के अलावा वरिष्ठ उप प्रधान बृज गुप्ता, सहायक जनरल सेक्टरी पंजाब गुरमीत सिंह बाबा, बी.एस.सरीन,विशाल मट्टू,विनोद कुमार भगत,दीपक गाबा,संजीव गर्ग, ज्वाइंट सेक्रेटरी बसंत महतो,शशि कुमार,सुनील कुकरेती,पुनीत सरीन, दीपक सैनी, गगन मालिक के साथ एसोसिएशन के अन्य सदस्य उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!